सैमसंग (Samsung) A-सीरीज़ और Z-सीरीज़ के तहत कई डिवाइस जारी करने की प्लानिंग बना रही है। वाई-फाई एलायंस वेबसाइट पर अब एक नई गैलेक्सी ए सीरीज़ को देखा गया है, जो A04 है। आइए जानते हैं फोन की खास बात:

सैमसंग (Samsung) A-सीरीज़ और Z-सीरीज़ के तहत कई डिवाइस जारी करने की प्लानिंग बना रही है, और एक्स-सीरीज़ के तहत एक रनर फोन आ रहा है। वाई-फाई एलायंस वेबसाइट में अगले सैमसंग गैलेक्सी ए सीरीज स्मार्टफोन के लिए एसएम-ए045एफ/डीएस कोड शामिल है। सैमसंग गैलेक्सी ए04एस को कुछ दिनों पहले गीकबेंच डेटाबेस पर देखा गया था, जिसमें प्रोसेसर, रैम और ओएस संस्करण जैसे फोन के महत्वपूर्ण फीचर्स का खुलासा कर दिया गया था। वाई-फाई एलायंस वेबसाइट पर अब एक नई गैलेक्सी ए सीरीज़ को देखा गया है।

वाई-फाई एलायंस डेटाबेस ने भविष्य की गैलेक्सी ए सीरीज़ के नाम का खुलासा किया है – “सैमसंग गैलेक्सी ए04 है। नाम के अलावा, फोन के ओएस वर्जन, मॉडल नंबर और वाई-फाई की जानकारी की पुष्टि की गई है। आइए फोन के स्पेसिफिकेशंस पर करीब से नज़र डालें। फोन के डिजाइन की बात करें तो लीक रेंडर्स के अनुसार इस फोन के राइट एज पर वॉल्यूम बटन दिया गया है और यह इंटीग्रेटेड पावर बटन के साथ आता है। 

Samsung Galaxy A04 के फीचर्स 
डिवाइस डुअल-बैंड वाई-फाई (2.4GHz और 5GHz) को सपोर्ट करेगा। वाई-फाई एसी/एन/ए/बी/जी कनेक्टिविटी ऑप्शन के रूप में उपलब्ध होगा। मॉडल नंबर में डीएस दर्शाता है कि यह फोन डुअल सिम होगा। इसके अलावा, वेबसाइट पर फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

वाई-फाई एलायंस वेबसाइट पर प्रोडक्ट का नाम गैलेक्सी ए04 के रूप में पुष्टि की गई है, यह दर्शाता है कि यह फोन सैमसंग गैलेक्सी ए03 का सक्सेसर है और डिवाइस का पूरा नाम सैमसंग गैलेक्सी ए04 होगा। गैलेक्सी ए04 एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम द्वारा संचालित होगा, जो सैमसंग के वन यूआई 4 शेल पर बनाया जाएगा।

भारत में सैमसंग गैलेक्सी ए03 को फरवरी 2022 में जारी किया गया था। यह स्मार्टफोन 6.5 इंच के टीएफटी डिस्प्ले के साथ आता है जिसका रिज़ॉल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है। यह डिवाइस Unisoc T606 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 4GB तक रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज द्वारा संचालित है। स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी है। फोन डुअल-कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉल लेने के लिए, डिवाइस में 5MP का फ्रंट कैमरा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *